Wednesday 18 May 2016

Best funny jokes

Ntomy hindi jokes

सुन्दर लड़कियो मेरी बात गौर से सुनो, हिम्मत है तो अपने वोटर आई डी की पिक लगा के दिखाओ

लड़की: मैं शादी के बाद तुम्हारे सब दुःख बाँट लूँगी।
लड़का: पर मैं दुखी कहाँ हूँ ?
लड़की: मैं शादी के बाद की बात कर रही हूँ..... :-p

तुम तो ठहरे "busy busy"
साथ क्या निभाओगे

चरित्र में कुछ दाग होने भी जरूरी है ...
.
.
वर्ना बुढापे में गँगा में जाकर धोएँगे क्या ??
कच्छे

He- Tum free time me kya karti ho ?
She- Ignore.

Friend :यार छोटा सा एक्सीडेंट था,कार मे निशान भी नही पड़ा! लड़के को इतना क्यों पिटा? Me :एक्सीडेंट करने के बाद सॉरी "अंकल" बोला उसने :

स्त्री धोखा है
.
.
.
.
.
.
.
.
और आदमी किसी न किसी धोखे में पड़ता ही रहता है.

Dear Girls, WEN sum 1 is flirting wid u Please co-operate.yahi to din hai . . kuch saal baad to koi ghass b nahi dalega..."

सुखी दाम्पत्य जीवन के दो फार्मूले
--
--
--
--
1* जब पत्नी बड़बड़ा रही हो तो खामोश रहें
2* जब पत्नी खामोश हो तो बड़बड़ायें नहीं

मम्मी~ तेरे से नहाया रोज़ जाता नहीं, क्या करेगा ज़िंदगी में तू
मैं~ नहाने के अलावा भी बहुत से काम होते हैं
*थप्पड़ से शुरुआत हुई

Indian: Which side of da road you drive?
American: Right Side,n you?
I: Depends
A: depends on?
I: Saamne wala kaunsi side se aa raha hai

सी. बी. आई ने तीन लोगों को इंटरव्यू के लिए बुलाया उन्होंने उन्हें एक एक कर इंटरव्यू के लिए बुलाया! इंटरव्यू लेने वाले ने पहले आदमी से पूछा: क्या तुम अपनी पत्नी से प्यार करते हो?

जी हाँ सर करता हूँ!

क्या तुम अपने देश से प्यार करते हो?

जी हाँ सर!

तुम ज्यादा प्यार किससे करते हो अपने देश से या अपनी पत्नी से?

अपने देश से सर!

ठीक है, ये लो बंदूक अपनी पत्नी को अंदर बुलाओ दूसरे कमरे में ले जाकर उसे मार दो!

वो आदमी अपनी पत्नी को लेकर अंदर गया, पांच मिनट तक सब कुछ शांत था फिर वह बाहर आया उसकी टाई खुली थी, और वो पसीने से भीगा था उसने बंदूक नीचे रखी और बाहर चला गया!

दूसरा आदमी अंदर आया और बैठ गया, इंटरव्यू लेने वाले ने उससे भी वही प्रश्न पूछे?

उसका भी वही जवाब था इंटरव्यू लेने वाले ने उसे बंदूक दी और कहा, कि अपनी पत्नी को मार दो! उस आदमी ने वो बंदूक वहीँ नीचे रख दी और कहा मैं ये नहीं कर सकता!

तीसरा आदमी संता अंदर आया उससे भी वही पूछा,इंटरव्यू लेने वाले ने उसे बंदूक दी और कहा, कि अपनी पत्नी को मार दो!

संता अपनी पत्नी को लेकर कमरे में गया धम, धम, धम, धम की लगातार चार पांच आवाजें हुई और फिर सब शांत हो गया संता बाहर आया उसकी टाई खुल गयी थी उसने बंदूक को टेबल पर रखा!

इंटरव्यू लेने वाले ने पूछा क्या हुआ? आप ने जो बंदूक मुझे दी थी उसमें खाली कारतूस थे और मैंने अपनी पत्नी को गला घोंटकर मार दिया!

Ladka ladki funny joke

लड़का (लड़की से) : तुम्हारी शर्ट फटी हुई है… लड़की : तुम नहीं समझोगे… ये आजकल का फैशन है… लड़का : क्या यार ! साला तुम फाड़ो तो फैशन और हम...